Bihar Election Result Kiski Hui Jeet Aur Kiski Hui Haar
Bihar Election Result Kiski Hui Jeet Aur Kiski Hui Haar
Bihar Election Results

समस्तीपुर-लोकसभा सीट पर LJP की जीत प्रिंस विजय 1 लाख 90 हजार 90 वोट से जीते। कांग्रेस के डॉ अशोक को मिले 288186 वोट एलजेपी प्रत्याशी प्रिंस को मिले 390276 वोट। समस्तीपुर लोकसभा सीट पर LJP की जीत 1 लाख से अधिक वोट से जीते प्रिंस राज।

सीवान के दरौंदा से निर्दलीय प्रत्याशी की जीत, चुनाव में कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह जीते।

सिमरी बख्यितारपुर से आरजेडी प्रत्याशी की जीत, उपचुनाव में जफर आलम की हुई जीत।

बांका– बेलहर से RJD के रामदेव यादव जीते JDU प्रत्याशी को 22000 हजार वोटों से हराया।

किशनगंज सीट से AIMIM प्रत्याशी की जीत।
AIMIM प्रत्याशी कमरुल होदा 10211 वोट से जीते। सिमरी बख्यितारपुर से आरजेडी प्रत्याशी की जीत उपचुनाव में RJD प्रत्याशी जफर आलम जीते।

बरौनी थाना क्षेत्र के  बायपास के पास की घटना यात्रियों ने कटिहार GRP में दर्ज करवाया मामला
दरौंदा विधानसभा सीट पर व्यास सिंह आगे

1653 वोटों के साथ सबसे आगे हैं निर्दलीय व्यास सिंह बेलहर विधानसभा के रुझानों में  रामदेव यादव आगे सिमरी बख्तियारपुर से आरजेडी के जफर आलम ।

समस्तीपुर लोकसभा सीट का पहला रूझान LJP प्रत्याशी प्रिंस राज कांग्रेस से आगे किशनगंज विधानसभा उपचुनाव की मतगणना पहली रूझान में BJP प्रत्याशी स्वीटी सिंह आगे।

पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट की मतगणना

2 सीट पर जेडीयू आगे, बीजेपी,आरजेडी 1- सीट पर आगे। समस्तीपुर से प्रिंस राज 44 हजार वोट से आगे निकले। किशनगंज से बीजेपी की  स्वीटी सिंह 3000 वोट से आगे। पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट की मतगणना सिमरी बख्तियारपुर से अरुण कुमार 4000 वोट से आगे। दरौंदा से निर्दलीय करणजीत सिंह 3000 वोट से आगे। नाथनगर से जेडीयू के लक्ष्मीकांत मंडल 6000 वोट से आगे बेलहर से आरजेडी के रामदेव यादव 5000 वोट से आगे।

बिहार में 6 सीटों पर उपचुनाव के नतीजे  किशनगंज से AIMIM प्रत्याशी को बढ़त नाथनगर से जेडीयू प्रत्याशी को बढ़त सिमरी बख्तियारपुर से RJD प्रत्याशी को बढ़त दरौंदा से निर्दलीय प्रत्याशी को बढ़त समस्तीपुर से एलजेपी प्रत्याशी को बढ़त  बेलहर से आरजेडी प्रत्याशी को बढ़त।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here