नरेंद्र मोदी ने लिया आपने पार्टी के लिए अहम फैसला मोदी के हाथ में मिशन पश्चिम बंगाल की कमान - Nolshi News - Sabse Tez

Hot News

Thursday, 5 March 2020

नरेंद्र मोदी ने लिया आपने पार्टी के लिए अहम फैसला मोदी के हाथ में मिशन पश्चिम बंगाल की कमान

नरेंद्र मोदी ने लिया आपने पार्टी के लिए अहम फैसला मोदी के हाथ में मिशन पश्चिम बंगाल की कमान


नई दिल्ली: इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के सभी पार्टी के सांसदों से खुद मिलते हैं और चुनाव की तैयारियों का जायजा खुद लेते हैं ऐसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसलिए कर रहे हैं। की अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पश्चिम बंगाल में होना है।

पीएम मोदी अगले साल होने वाले चुनाव के मद्देनजर मिशन पश्चिम बंगाल की कमान को अपने हाथों में ले लिया है। राज्यों के अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य के विभिन्न नेताओं और पार्टी सांसदों से खुद मिलकर पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा पार्टी की तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।



नरेंद्र मोदी ने लिया आपने पार्टी के लिए अहम फैसला मोदी के हाथ में मिशन पश्चिम बंगाल की कमान



इस वक्त संसद में बजट सत्र का दौर भी चल रहा है। नरेंद्र मोदी खुद ही पार्टी के सांसदों और नेताओं से एक-एक करके अपने कार्यालय में जो सांसद भवन मैं स्थित कार्यालय है उसे बैठकर मुलाकात कर रहे हैं। अगले साल होने वाले पश्चिम बंगाल के चुनाव की तैयारियों पर चर्चा कर रहे हैं।

अपने कार्यालय में नरेंद्र मोदी लगभग सभी पार्टी के सांसदों से 15 से 20 मिनट की मुलाकात कर राजनीति की पिच पर चल रही राजनीति परिस्थिति के बारे में सभी सांसदों से फीडबैक लेने का काम कर रहे हैं।

फिलहाल पश्चिम बंगाल में बीजेपी सरकार की कुल 18 सांसद इस भक्त हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन सभी सांसदों से केंद्र सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ राज्य की जनता को सीधे-सीधे पहुंच पा रहा है या नहीं और साथ ही साथ बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की प्रदर्शन के बारे में भी अपने सांसदों से फीडबैक लेने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे-सीधे और फेस टू फेस कर रहे हैं।

नरेंद्र मोदी इस बात का भी ध्यान रख रहे हैं कि इस वक्त पश्चिम बंगाल में कौन से मुद्दे जनता के बीच हावी है। नरेंद्र मोदी के इस रवैया को देखकर कहा जा सकता है। की भाजपा सरकार पश्चिम बंगाल के चुनाव को लेकर काफी ज्यादा सक्रिय है। अमित शाह ने भी पश्चिम बंगाल की रैैली में कहा है की भाजपा सरकार इस बार दो तिहाई बहुमत से पश्चिम बंगाल में अपना सरकार बनाने जा रही है।

No comments:

Post a Comment