Tejprataps Father In Law Chandrika Roy May Shift To JDU - Nolshi News - Sabse Tez

Hot News

Friday, 14 February 2020

Tejprataps Father In Law Chandrika Roy May Shift To JDU

तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने जदयू पार्टी में जाने के संकेत दिए


राजद के लालू यादव के समधी, तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने जदयू पार्टी में चले जाने के संकेत दिए हैं। चंद्रिका राय यादव ने कहा कि राजद में मेरे अलावा कई लोग असंतुष्ट हैं। बहुत सारे विधायकों में भी असंतोष की भावना है। 


तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने जदयू पार्टी में जाने के संकेत दिए



जिस तरह से राजद की पार्टी चलायी जा रही है उसकी वजह से कई सारे राजद के कार्यकर्ता भी खुश नहीं दिख रहें है। चंद्रिका राय की जानकारी के अनुसार कई लोग हैं जो इस राजद पार्टी को छोड़ना चाहते हैं।

उन्होंने यह भी कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लोगों को भरोसा है। इस साल 2020 के बिहार विधानसभा के चुनाव में इस बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। हम बता दें कि चंद्रिका राय जो की अभी भी परसा सीट से राजद के विधायक हैं।

लोगो का कहना हैं तेजस्वी यादव में क्षमता ही नहीं है


चंद्रिका राय ने आज कहा है कि लोकसभा चुनाव में कई सारे लोगों ने राजद के साथ विश्वासघात किया है। कार्यकताओं ने पार्टी की तरफ से घोषित उम्मीदवारों का भी विरोध पुरजोर किया है। आम तौर पर भी पार्टी का खुल कर विरोध कर रहे किसी भी नेताओं पर कोई भी कार्रवाई नहीं कीया गया है। 

राजद के तेजस्वी यादव पर भी कई सारे सवाल उठाए गए हैं। लोगो का कहना है कि तेजस्वी यादव में क्षमता ही नहीं है ऐसा लोगो का कहना है। दो से तीन मीटिंग करने के बाद ही वह थक हार जाते हैं। 

राजद पार्टी के खिलाफ बगवात करने और गलत बयानबाजी करने वालों के खिलाफ न तो अबतक किसी तरह की कार्रवाई हुई और ना ही किसी को शोकॉज नोटिस हीं दिया गया हैं। 

जब रिर्पोटर के द्वारा सवाल किया गया कि वे अगर जदयू की पार्टी में चले जाते हैं तब वे कहां से चुनाव लड़ना चाहेंगें, इस पर चंद्रिका राय ने अपने बयान में कहा है कि वे जहां से चुनाव लड़ते आयें हैं वहीं से चुनाव लड़तें रहेंगें।

बढ़ी लालू परिवार से दूरियां तेज प्रताप के तलाक की अर्जी के बाद


चंद्रिका राय यादव ने बताया है कि मई 2018 में उन्‍होनें बेटी ऐश्वर्या की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से कराया था। मगर शादी के कुछ ही दिन के बाद तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या याय के बीच बहुत ज्‍यादा मनमुटाव हो गया था। 

वहीं तेज प्रताप यादव ने नवंबर में 2018 को कोर्ट में अपनी तलाक की अर्जी भी दे दीया था। लेकिन फिर भी ऐश्वर्या राय राबड़ी देवी के आवास में ही रहा करती थी। लेकिन इन दोनों परिवारों के बीच काफी दूरियां बढ़ने लगी थी। 

कुछ दिनों पहले राबड़ी देवी के निजी आवास पर हुए जबरदस्त फैमिली ड्रामे के कारण ऐश्वर्या राय ने अपने पिता चंद्रिका राय के घर में आ गई थी।

फिर अपनी सास राबड़ी देवी पर दहेज के उत्पीड़न एवं मारपीट का मुकदमा भी दर्ज करवाया था। इसके कुछ हीं दिन बाद चंद्रिका राय यादव ने लालू यादव के परिवार का चेहरा सबसे सामने बेनकाब करने की भी बात करी थी।

चंद्रिका राय कौन हैं?


जैसा कि सभी जानते हैं कि चंद्रिका राय यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व दारोगा राय यादव के बेटे हैं। चंद्रिका राय यादव लालू और राबड़ी की सरकार में एवं महागठबंधन की बिहार सरकार में भी मंत्री रहे हैं। 

और फिलहाल भी वा अभी परसा के विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। लोकसभा का चुनाव उन्‍होंने सारण सीट लड़ा था लेकिन यहॉं से वो हार गए थे।

No comments:

Post a Comment