कल नीतीश कुमार देंगे गांधी मैदान पटना से कार्यकर्ताओं को अपना संदेश - Nolshi News - Sabse Tez

Hot News

Saturday, 29 February 2020

कल नीतीश कुमार देंगे गांधी मैदान पटना से कार्यकर्ताओं को अपना संदेश

कल नीतीश कुमार देंगे गांधी मैदान पटना से कार्यकर्ताओं को अपना संदेश


कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को ऐतिहासिक गांधी मैदान से अपना संदेश देने का काम करेंगे। गांधी मैदान में इसकी तैयारी पूरी जोर-शोर से की गई है इसमें जदयू कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होना है। 


कल नीतीश कुमार देंगे गांधी मैदान पटना से कार्यकर्ताओं को अपना संदेश



इसके लिए गांधी मैदान में बहुत आकर्षक मंच तैयार किया गया है एवं पटना की राजधानी की सड़कों एवं चौराहों पर पोस्टर लगाए गए हैं।

शनिवार से ही कार्यकर्ता एवं नेताओं की भीड़ गांधी मैदान आने लगी है। 2020 में चुनाव होने के कारण इसका महत्व पता चलता है क्योंकि यहां से नीतीश कुमार अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को चुनाव की तैयारियों के बारे में दिशा निर्देश देने का काम करेंगे। 

नीतीश कुमार की पार्टी के नेताओं का दावा है कि इस सम्मेलन में 200000 लोगों की शादी होने संभावना जताई गई है। नीतीश कुमार ने पहले ही यह दावा कर चुके हैं 2020 के चुनाव में उनकी पार्टी 200 से अधिक सिटें जीतेगी।

कार्यकर्ताओं के लिए रुकने और खाने की व्यवस्था की गई


पटना के हाई स्कूल परिसर में युवा कार्यकर्ता का रुकने का इंतजाम किया गया है। महिला कार्यकर्ताओं के लिए आरसीपी सिंह के आवास पर इसकी व्यवस्था की गई है। पार्टी के अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण के यहां छात्रों को रुकने की व्यवस्था करी गई है।

कार्यकर्ताओं को खाने के लिए पटना के विभिन्न स्थानों पर पूरी बुनिया और सब्जी की उत्तम व्यवस्था की गई है। मंत्री विधायक और कार्यकर्ता खाने का आनंद लेने के बाद उनके लिए रुकने की उत्तम व्यवस्था की गई है। रविवार सुबह भोजन करने के बाद कार्यकर्ता विधायक और नेता पटना के गांधी मैदान के लिए प्रस्थान करेंगे।

नीतीश कुमार के जन्मदिन के कारण अति उत्साह


नीतीश कुमार बिहार के वर्तमान सीएम का इसी दिन जन्मदिन होने के कारण इस कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की खुशी मैं और उत्साह भर गया है।

गांधी मैदान में पुलिस बल रहेंगे तैनात


गांधी मैदान में आने वाले गाड़ियों के लिए तीन स्थान बनाए गए हैं। एवं कार्यकर्ताओं सुरक्षा और सुविधा के लिए 1000 पुलिस बलों की तैनाती गांधी मैदान में की गई है।

No comments:

Post a Comment