आज पूरे भारत में महाशिवरात्रि की धूम पीएम राष्ट्रपति एवं अन्य नेताओं ने दी बधाई - Nolshi News - Sabse Tez

Hot News

Friday, 21 February 2020

आज पूरे भारत में महाशिवरात्रि की धूम पीएम राष्ट्रपति एवं अन्य नेताओं ने दी बधाई

आज पूरे भारत में महाशिवरात्रि की धूम पीएम राष्ट्रपति एवं अन्य नेताओं ने दी बधाई

पूरे देश में आज महाशिवरात्रि का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है राष्ट्रपति कोनाथ कोविंद अमित शाह योगी और केजरीवाल सहित अग्नि राजनेताओं ने महाशिवरात्रि पर देशवासियों को बधाई दी.


आज पूरे भारत में महाशिवरात्रि की धूम पीएम राष्ट्रपति एवं अन्य नेताओं ने दी बधाई

देश में यह त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं ने पूरे देशवासियों को महाशिवरात्रि की बधाई दिया है.

भारत के राष्ट्रपति कोविंद मैं अपने ट्विटर अकाउंट पर देशवासियों के लिए लिखा है देश के समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं और मेरी कामना है की शिव के आशीर्वाद से सभी के जीवन में सुख शांति और समृद्धि आए.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपने टि्वटर हैंडल पर लिखा है सभी देशवासियों को तहे दिल से मुबारक हर तरफ शांति और समृद्धि हो सब खुश रहे और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा है महाशिवरात्रि के पर्व के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं.


और भारत के गृह मंत्री श्री अमित शाह अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है पूरे देशवासियों को महाशिवरात्रि के इस पावन अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं महादेव शिव से भारत की निरंतर खुशहाली की प्रार्थना करता हूं और अंत में उन्होंने लिखा है हर हर महादेव.


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा है की देवाधिदेव महादेव की आराधना को समर्पित महाशिवरात्रि के इस पवित्र पर्व की समस्त भक्तजनों कि असंख्य शुभकामनाएं. और भगवान भोलेनाथ से हमारी प्रार्थना है की अपने आशीर्वाद से हमें सिंचित करें जिससे मैं समस्त जगत का कल्याण कर सकूं. और अंत में हर हर महादेव का नारा भी दिया.


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी महाशिवरात्रि के इस पावन पर्व पर समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी लिखा है इस महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर आप सभी को शुभकामनाएं मेरी ओर से.


No comments:

Post a Comment