1 मार्च को छात्र जदयू की रैली में 20 हजार छात्र शामिल होंगे - RCP SINGH - Nolshi News - Sabse Tez

Hot News

Monday, 17 February 2020

1 मार्च को छात्र जदयू की रैली में 20 हजार छात्र शामिल होंगे - RCP SINGH

राष्‍टीय जदयू के राज्यसभा के संसदीय दल के नेता प्रधान व महासचिव एवं संगठन आरसीपी सिंह ने बोला कि बिहार राज्‍य हमेशा से छात्र राजनीति का हीं प्रयोगशाला रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और छात्र जदयू के प्रभारी व विधान पार्षद रह चुके डॉ रणवीर नंदन बिहार के छात्र राजनीति के उपज माने जाते हैं।


1 मार्च को छात्र जदयू की रैली में 20 हजार छात्र शामिल होंगे - RCP SINGH

इसलिए सभी छात्रों को आगे आकर छात्र राजनीति के स्तर को बढ़ाने की जरूरत है। सभी छात्रो को राजनीती के डिवेट और भाषण के स्तर को उॅचाई तक ले जाने कि जरूरत है। इसके लिए सभी जदयू छात्र के सभी सदस्यों को बिहार एवं हमारे देश के राजनीति को समझने के साथ अपने अध्यन पर भी विशेष ध्‍यान की जरूरत है। 

जदयु के आरसीपी कहा है कि अपने बिहार और देश की राजनीति के स्‍तर और गुणवत्ता को बढ़ाने कि स्तर बढ़ने कि आवश्‍यकता है। आरसीपी सिंह जब जदयू प्रदेश कार्यालय के सभगार एवं जदयू छात्र की प्रदेश कार्यसमिति एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए। आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में छात्र जदयू को मजबूत बनाने के लिए हम सभी एक मार्च २०२० को होने जा रही रैली में छात्र जदयू के करीब 20 हजार छात्रो को शामिल किया जायेगा। 

बिहार मे छात्र जदयू और अधिक सशक्त करने कि कोशिक की जाऐगी। छात्र संगठन के सभी लोगो के साथ मिल उनकी उचित प्रशिक्षण भी दी जाऐगी। जदयु छात्र संगठन की सभी समस्याओं को सुना जाऐगा और डन सभी साथियों को उचित मार्गदर्शन भी प्रदान किया जाऐगा। जदयू छात्र के परर्शनल मुद्दों और समाज के मुद्दे पर भी ध्यान केन्द्रीत कराया जाऐगा।

बिहार के 2020 के चुनाव में इन जदूय छात्रों का रौल अहम रहेगा। 1 मार्च 2020 को पटना के गांधी मैदान में आयोजित होने वाली इस रैली में जदयू छात्र युवाओं की भूमिका बेहद अहम रहने वाली है। हमारे बिहार राज्‍य की सबसे बड़ा खजाना मानव संसाधन हीं है हमें इस सिर्फ आज इस पूंजी के बल को आगे लेकर जाने की जरूरत है।

इस विशेष मौके पर जदयू छात्र के प्रभारी और विधान पार्षद डॉ. रणवीर नंदन जी ने कहा है बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के द्वार आज के इस युवा पीढ़ी के लिए जो काम किया और बिहार में जो किया जा रहा है व भारत देश के लिए मॉडल बनेगा। नंदन जी का कहना था कि छात्र का जीवन सिर्फ 18 से 25 वर्ष का हीं होता है। 

और हमारे राज्‍य के नौजवानों के उत्‍थान पर ही हमारे बिहार का भविष्य लिखा जाना है। एकाग्रता और डिढता के साथ काम करते हुए बिहार के छात्रों को अपने लक्ष्य तक पहुंचाना है। इस सभा से यह भी बोला गया है कि सभी छात्र जदयू के लोग नीतीश कुमार के विचारो और आदर्श को देखकर अपने अपने जीवन को संवारे। 

इस कार्यकर्ता सभा में 1 मार्च 2020 की रैली को सफल बनाने के लिए सभी छात्र जदयू से आग्रह किया गया है कि वह इस रैली मे बढ़-चढ़ कर भाग लें और अपनी भागीदारी दर्ज करवायें।

No comments:

Post a Comment