मांझी नै नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दीया, राबड़ी देवी ने खारिज किया - Nolshi News - Sabse Tez

Hot News

Thursday, 27 February 2020

मांझी नै नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दीया, राबड़ी देवी ने खारिज किया

मांझी नै नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दीया, राबड़ी देवी ने खारिज किया

जीतन राम मांझी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने बयान दिया कि अगर एनडीए छोड़कर महागठबंधन में आते हैं तो उनका तहे दिल से स्वागत होगा। साथ में जीतन राम मांझी नहीं अभी बताया कि बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा चेहरा कोई नहीं है।


मांझी नै नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दीया, राबड़ी देवी ने खारिज किया


पर इस पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्रीराबड़ी देवी ने बताया कि अगर नीतीश कुमार का मन डाेलेगा भी अभी हम लोग का मन नहीं डोलेगा।

तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के बीच हुई मुलाकात


तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मंगलवार को मुलाकात हुई लगभग 20 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच बातचीत की गई, जिससे राजनीतिक लोगों में इस बात का कयास लगाए जा रहे हैं की रितेश कुमार एक बार फिर से पलटी मारने जा रहे।

वही आज आप पार्टी के माने जाने वाले जीतन राम मांझी मैं अपने बयान में नीतीश कुमार को इस महागठबंधन में आने का स्वागत किया है अगर वह आते हैं तोर का तहे दिल से महागठबंधन में स्वागत किया जाएगा।

नीतीश का एनडीए में दम धुटता है राजद विधायक ने कहा


डॉक्टर नवाज आलम जो कि राजद के विधायक हैं उन्होंने बताया कि एनडीए में नीतीश कुमार का दम धुटता है। इसलिए जल्द ही वह एनडीए को छोड़कर निकालना चाहते हैं। अवधेश सिंह कांग्रेस विधायक के द्वारा बताया गया जिस तरह मंगलवार के दिन भाजपा के 1-2 मंत्री ने अपना तेवर दिखाया है ।

ऐसा तेवर केंद्र की दिल्ली सरकार दिखाती है तब नीतीश कुमार को जरूर सोचना चाहिए। नीतीश कुमार एक समाजवादी बैकग्राउंड का नेतृत्व करते हैं और बिहार के एक सेकुलर लीडर के रूप में जाने जाते हैं। ऐसे ऐसे समाजवादी नेता हमारे साथ आते हैं तो हम भी उनके साथ के जाने को तैयार हैं।

No comments:

Post a Comment