दिल्ली हिंसा में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की वायरल हो रही वीडियो ने खोल दी पोल - Nolshi News - Sabse Tez

Hot News

Thursday, 27 February 2020

दिल्ली हिंसा में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की वायरल हो रही वीडियो ने खोल दी पोल

दिल्ली हिंसा में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की वायरल हो रही वीडियो ने खोल दी पोल


नई दिल्ली- शाहिद हुसैन पर 25 फरवरी को उनके घर चांद बाग स्थित घर के छत पर से लोगों ने पथराव किया एवं पेट्रोल बम फेंके है लेकिन ताहिर हुसैन इससे इनकार करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन जब आप वीडियो वायरल हुई है जोकि उनके घर की छत पर काफी मात्रा में पत्थर और पेट्रोल बम मिले हैं यह वीडियो में साफ दिख रहा है.


दिल्ली हिंसा में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की वायरल हो रही वीडियो ने खोल दी पोल



आम आदमी पार्टी दिल्ली के इस दंगे में धिरती नजर आ रही है हम बता दें कि दिल्ली के इस दंगे में आम आदमी पार्टी के पार्षद शाहिद हुसैन पर दिल्ली में दंगे भड़काने का आरोप लगा है। 


और इसके पीछे उनका हाथ होने की संभावना जताई गई है। मारे गए दिल्ली के हिंसा में इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मी जिनका नाम अंकित शर्मा बताया जा रहा है। उनके परिजनों ने आज शाहिद हुसैन पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

मीडिया और सोशल मीडिया पर लगातार हो रहे उनके वीडियो वायरस से ऐसी स्थिति बनी है, वीडियो में फैक्ट्री की छत पर नजर आ रहे हैं हाथों में उनके पास एक डंडा है और दूसरे लोगों के हाथों में रोड और पत्थर होने का दावा इस वीडियो में किया जा रहा है लेकिन हम बता दें कि इस पर ताहिर हुसैन ने अपनी सफाई भी दे दी है।

ताहिर हुसैन आम आदमी पार्टी के पार्षद पर यह भी आरोप लगाया जा रहा है की 25 फरवरी के दिन उनके घर चांद बाग स्थित उपद्रवियो ने छत से लोगों ने पथराव किया एवं पेट्रोल बम हालांकि ताहिर हुसैन वीडियो सामने आने पर इसे इंकार करते रहे हैं। 

वीडियो में ऐसा देखा जा सकता है कि उनके घर की छत पर काफी मात्रा में पत्थर और पेट्रोल बम रखे हुए हैं।

भाजपा के कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर भी काफी गंभीर आरोप लगाया है उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल से बोला है आम आदमी पार्टी शाहिद हुसैन को बचाने की कसम खा ली है और कुछ ऐसे पत्रकार भी हैं जो आम आदमी पार्टी की मदद कर रहे हैं।


वीडियो में देखा जा सकता है कि ताहिर उसी छत पर दिख रहा है दंगाइयों के साथ आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर का घर क्राइम सीन बन चुका है लगभग इस घर में तीन हत्याएं हुई हैं ऐसा आदेश लगाया जा रहा है कि अंकित शर्मा की हत्या भी इसी घर में की गई है।


हम बता दें कि आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा को मृत अवस्था में चांद बाग में बुधवार को नाले से बरामद किया गया है। जांच अधिकारियों का कहना है कि अंकित शर्मा चांद बाग इलाके में रहा करते थे शायद पथराव में उनकी जान गई है।

अब तक हुई हिंसा में करीब 30 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 200 से अधिक घायल बताया जा रहे हैं जिनमें से कुछ की हालत बहुत ही खराब है और अभी भी चिंता का विषय बना हुआ है।

No comments:

Post a Comment