Jharkhand Mein Pahle Charan Ki Voting Kaha Kaha Hogi. - Nolshi News - Sabse Tez

Hot News

Saturday, 2 November 2019

Jharkhand Mein Pahle Charan Ki Voting Kaha Kaha Hogi.

पटना- सीएम आवास में लोगों ने किया प्रसाद ग्रहण गवर्नर फागू चौहान और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने प्रसाद ग्रहण किया जेडीयू विधायक और सांसद पहुंचे सीएम आवास सीएम ने छठ पर दी बधाई और शुभकामनाएं।


Jharkhand Mein Pahle Charan Ki Voting Kaha Kaha Hogi.
Jharkhand Mein Pahle Charan Ki Voting Kaha Kaha Hogi. Jharkhand Mein Pahle Charan Ki Voting Kaha Kaha Hogi.

झारखंड में  पहले चरण में कहाँ कहाँ होगा वोटिंग।



 चतरा, गुमला, बिशनुपुर, लोहरदगा, मनिका सीट लातेहार, पांकी, डालटनगंज, विश्रामपुर में चुनाव छत्तरपुर, हुसैनाबाद, गढ़वा, भवनाथपुर में चुनाव 30 नवंबर को पहले चरण में 13 सीटों पर चुनाव ।

झारखंड में  पहले चरण में कहाँ कहाँ होगा वोटिंग।झारखंड में  पहले चरण में कहाँ कहाँ होगा वोटिंग।
झारखंड में  पहले चरण में कहाँ कहाँ होगा वोटिंग।

झारखंड में  पहले चरण में कहाँ कहाँ होगा वोटिंग। 

झारखंड में तीसरे चरण में 16 नवंबर को अधिसूचना 25 नवंबर तक नामांकन, 26 नवंबर को स्क्रूटनी 28 नवंबर को नाम वापसी, 12 दिसंबर को मतदान।

झारखंड में चौथे चरण में 22 नवंबर को अधिसूचना 29 नवंबर तक नामांकन, 30 नवंबर को स्क्रूटनी 2 दिसंबर को नाम वापसी, 16 दिसंबर को मतदान।

झारखंड में 5वें चरण में 26 नवंबर को अधिसूचना 3 दिसंबर तक नामांकन, 4 दिसंबर को स्क्रूटनी 6 दिसंबर को नाम वापसी, 20 दिसंबर को मतदान।

झारखंड में 30 नवंबर 7 दिसंबर 12 दिसंबर 16 दिसंबर और 20 दिसंबर को मतदान होगा 23 दिसंबर को मतों की गिनती की जाएगी। 9 बीएलओ के खिलाफ मामला दर्ज डीडीसी के निर्देश पर बरौली बीडीओ की कार्रवाई वोटर वेरिफिकेशन कार्य में लापरवाही का मामला।

Nolshi News का रिपोर्ट आपको कैसी लगी comment में जरूर बातये।

No comments:

Post a Comment