शेखपुरा के गब्बे पंचायत के लोदीपुर में कोरोना पॉजिटिव निकलने से शहर में शहरवासी को डर का सामना करना पड़ रहा है।

शेखपुरा के गब्बे पंचायत के लोदीपुर में कोरोना पॉजिटिव
शेखपुरा के गब्बे पंचायत के लोदीपुर में कोरोना पॉजिटिव

लोदीपुर में कोरोना पॉजिटिव

शेखपुरा जिला के गब्बे पंचायत अंतर्गत लोदीपुर गांव में अब एक युवक को कोरोना का जांच किए जाने पर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, बताया जा रहा है कि उक्त युवक महाराष्ट्र से आया हुआ था।

जिसकी पुष्टि संजय कुमार प्रधान स्वास्थ्य सचिव बिहार सरकार के द्वारा किए गए ट्विटर पर ट्वीट करने के बाद की गई है, जिला प्रशासन के द्वारा इस संबंध में अब तक कुछ भी बताया नहीं गया है।

सिविल सर्जन शेखपुरा से संपर्क दूरभाष पर किए जाने के बाद सम्पर्क नहीं हो पाया। बताया जा रहा है, कि शेखपुरा जिला में अब तक का यह पहला कोविड-19 का positive मामला सामने आया है।

शेखपुरा जिला में इससे पहले कोई भी corona का मरीज की positive होने की पुष्टि नहीं किया गया था, जिला में पहला कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के दौरान शेखपुरा जिला अंतर्गत विभिन्न जगहों में भय घर कर गया है।

प्राप्त जानकारी से पता चला है कि 26 वर्षीय युवा महाराष्ट्र से आया था, सूत्र अनुसार शेखपुरा जिला में अशोका Ashoka होटल में बनाया गया quarantine सेंटर वार्ड में रखा हुआ है।

1 COMMENT

  1. […] (Helpline)  नंबर जारी हुआ, नोवेल कोरोना (Corona) वायरस के प्रसार को रोकने हेतु शेखपुरा … का मेडिकल टीम (Helpline) का नंबर जारी किया […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here