विधायक लक्ष्‍मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा को फर्जी कहा समाज में ऐसे बाबाओं कि कोई जगह नहीं 
                                                                                                                                      
दिग्विजय सिंह के अपने छोटे भाई एवं चांचौड़ा के विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि मप्र नदी न्यास अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा को आज फर्जी कहा है। आज के दिन बुधवार को लक्ष्‍मण सिंह को बोला है कि हमारे  “शिक्षित समाज में ऐसे फर्जी बाबाओं की कोई जगह नही होनी चाहिए। जो भी बाबा तपस्या किया करते हैं, सिर्फ वही सही में संत हैं, उनको हीं सारी दुनिया मानती आयी है। मैं भी ऐसे हीं किसी संत को मानते आया हूं। लेकिन हमारा आज के शिक्षित समाज के लोग ऐसे कम्प्यूटर बाबा जैसे फर्जी बाबाओं को अपने समाज स्वीकार नहीं करते हैं।

विधायक लक्ष्‍मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा को फर्जी कहा समाज में ऐसे बाबाओं कि कोई जगह नहीं



लक्ष्‍मण ने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस के नेता इन फर्जी बाबाओं को साथ रखेंगें तो भविष्य उन्हें जरूर नुकसान होने कि संभावना पुरी है। पहले भी हमने देखा है ऐसे फर्जी बाबाओं से कांग्रेस पार्टी को काफी नुकसान होगा। कंप्यूटर बाबा के दिये गये 17 फरवरी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लक्ष्मण सिंह ने कहा कि यह फर्जी बाबा जिस  मामले में को जानते भी नहीं उस मामले पर भी अपनी राय रख देते हैं। 

जब बाबा से  लक्ष्मण सिंह के दिये  बयान पर कम्प्यूटर बाबा ने बोला की जो भी लक्ष्‍मण सिंह को अच्छा लगे वो बोल सकते है, पर मुझे जो भी सही लगता है वोहीं मे लोगो से कहता हुँ। कम्प्यूटर वाले बाबा ने यह भी जोर देकर कहा कि हर अच्छा काम करने वाले व्‍यक्ति के सामने परेशानि आती रहती हैं। 

लक्ष्‍मण ने कहा जनता को अपमान न किया करे कम्प्यूटर बाबा 


विधायक लक्ष्मण ने कहा  ‘मैं पांच बार लोकसभा और  तीसरी बार में विधानसभा में चुना गया हुँ। अगर मैंरे द्वारा एसे हीं कोई अनर्गल बातें किया होता तब इतनी बार में नहीं चुना जाता जनता  द्वारा।
उन्‍होनें कहा कि कंप्यूटर बाबा का कहना है कि मैं अनर्गल बाते कहता हुँ तो में सिर्फ यही कहुंगा कि यह अपमान उन्होने मेरा नहीं किया है, कई मतदाताओं का अपमान किया है, जिस जनता ने मुझे पांच बार लोकसभा एवं तीसरी बार विधानसभा में चुन कर खड़ा किया है। कम्‍प्‍यूटर बाबा से सिर्फ में एक हीं बात कहुंगा  कि वे हमारी जनता को अपमानीत न करें।

कांग्रेस की आड़ में खेल खेलना बंद करें बाबा : लक्ष्मण सिंह 


कंप्यूटर बाबा कांग्रेस पार्टी की आड़ में अपना धिनौना खेल न खेलें करें तो यह उनके लिए अच्छा होगा। विधायक लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस पार्टी को ऐसे फर्जी बाबाओं से अपनी दूरियां बनाने को कहा और उन्‍होंनें यह भी बोला कि ऐसे बाबा लोगो से केवल पार्टी को नुकसान हीं होता है कभी कोई लाभ नहीं होगा। और इन्होने कहा की इनकी आस्था सच्चे साधू-संतों पर है पर ऐसे फर्जी बाबाओं पर नहीं इसलिए हीं में हमेशा ऐसे बाबाओं के खिलाफ हमेशा खड़ा रहुंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here