कोरोना संकट के बीच राहुल गांधी की बातचीत चरमराती दिख रही अर्थव्यवस्था के मसले पर विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

इस बीच राहुल एक्सपर्ट्स से भी बात कर रहे हैं. एक्सपर्ट्स से चर्चा करने की इसी कड़ी में राहुल गांधी आज बजाज ऑटो के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव बजाज से बात करेंगे.

 राहुल गांधी की बातचीत कोरोना संकट के बीच
राहुल गांधी की बातचीत कोरोना संकट के बीच

उद्योगपति राजीव बजाज से राहुल गांधी की हालात पर चर्चा

गुरुवार सुबह दस बजे कांग्रेस पार्टी की ओर से राहुल गांधी और राजीव बजाज की बातचीत का वीडियो साझा किया जाएगा. राहुल गांधी इस दौरान बातचीत में कोरोना वायरस संकट का अर्थव्यवस्था पर असर, लॉकडाउन के कारण सप्लाई चेन पर लगा ब्रेक और अब जब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई है, तो इन मसलों पर सवाल पूछेंगे.

गौरतलब है कि राहुल गांधी की ओर से लगातार कोरोना संकट के बीच एक्सपर्ट्स से बात की जा रही है. राहुल ने अपने इस सिलसिले की शुरुआत रघुराम राजन से की थी, जिसके बाद नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी से भी चर्चा की गई. इसके अलावा राहुल गांधी की अबतक हार्वर्ड के प्रोफेसर से लेकर प्रवासी मजदूरों से भी चर्चा कर चुके हैं.

आपको बता दें कि देश में 24 मार्च से लॉकडाउन लागू था, उसी के बाद से ही कारोबार पर फर्क पड़ा है. राहुल गांधी की सरकार को लगातार घेरते हुए पुछा की हाल ही में आई जीडीपी की रिपोर्ट में भी अर्थव्यवस्था का हाल खस्ता ही दिख रहा है. सरकार की ओर से अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here