भड़की एकता कपूर बॉलीवुड के सफल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इंतकाल के बाद जातिवाद का मुद्दा सामने आया है ! बहुत से बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री ने इस का विरोध किया है! और अपनी बात राखी है.
बहुत से लोगो का मानना है,कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उनका बहिस्कार किया था और उनको दी गयी फिल्मे उनसे छीन ली गयी थी, जिससे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अंदर ही अंदर टूट गए थे और उन्होंने फिर ये (सुसाइड ) कदम उठाया, जिससे पुरे बॉलीवुड (Bollywood) में हड़कंप मचा हुआ है.

भड़की एकता कपूर सुशांत सिंह एक्टर से जुड़ा बड़ा खुलासा
भड़की एकता कपूर सुशांत सिंह एक्टर से जुड़ा बड़ा खुलासा



8 बॉलीवुड के सितारों (BAD) के खिलाफ मामला दर्ज


मुजफ्फरनगर अदालत में 8 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है! भड़की एकता कपूर जिसमें एकता कपूर का नाम भी है,नाम आने से भड़की एकता कपूर, बता दें कि इससे पहले भी एकता कपूर के ऊपर ‘बिग बॉस 13‘ फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने हाल ही एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई.

भड़की एकता कपूर सुशांत सिंह एक्टर से जुड़ा बड़ा खुलासा
भड़की एकता कपूर सुशांत सिंह एक्टर से जुड़ा बड़ा खुलासा


उन्होंने एकता और उनकी मां पर ALT Balaji के शो ‘XXX2’ के जरिए इंडियन आर्मी और उसके जवानों का अपमान करने का आरोप लगाया. अब एकता कपूर भी नाराज है ! महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की छान बिन कर रही है.

जिन 8 लोगों के खिलाफ कोर्ट (court) में शिकायत दर्ज की गयी है, उसमें सलमान खान, करण जौहर, साजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा भूषण कुमार, दिनेश एकता कपूर समेत आठ कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

अब भड़की एकता कपूर और इंस्टाग्राम में एक पोस्ट डाली है,जिसे आप निचे देख सकते हो.

भड़की एकता कपूर और पोस्ट में लिखा



भड़की एकता कपूर और पोस्ट में लिखा उन्होंने अपनी POST में कुछ ऐसा “सुशी (सुशांत सिंह राजपूत) को कास्ट न करने के लिए मेरे खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए धन्यवाद। वह भी तब जब मैंने इसे लॉन्च किया था।

मैं इस तरह के घूमने वाले सिद्धांत से दुखी हूं। मैं ऐसा नहीं कह सकती। कृपया सुशांत के दोस्तों और परिवार को शांति से अपना दुख व्यक्त करें, जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। इस पर विश्वास नहीं किया जाता है.


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने कहा



भड़की एकता कपूर वकील सुधीर कुमार ओझा ने उसमें सलमान खान , करण जौहर , साजिद नाडियावाला , संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा भूषण कुमार, दिनेश एकता कपूर समेत आठ कलाकारों के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग 7 फिल्मों से हटा दिया गया। उनकी कुछ अन्य फिल्में रिलीज नहीं हुईं। सुशांत के इर्द-गिर्द परिस्थितियाँ पैदा हुईं जिसने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया।


सुशांत की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग ट्रोल हो रहे हैं। अभिनेत्री कंगना राणावत ने सुशांत की आत्महत्या को सुनियोजित हत्या करार दिया है। वीडियो पोस्ट करने के बाद, कंगना ने नेपोटिज़्म के मुद्दे को उठाने के लिए फिर से सेलेब्स को फटकार लगाई.


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या से जुड़ा राज का बड़ा खुलासा आया सामने


सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या लगातार सवाल खड़े कर रही है. मुंबई पुलिस जांच कर रही है अभिनेता के करीबी लगभग सभी लोगों से बयान ले रही है जो दिवंगत अभिनेता के संपर्क में थे. इस मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. लेकिन अब खबरें हैं कि अभिनेता के घर से पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले हैं.


भड़की एकता कपूर 5 पर्सनल डायरीज लगी हाथ


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को उनके घर से उनकी 5 पर्सनल डायरीज मिली है. इस डायरी में लिखी गई बातों से सुशांत सिंह की आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जाएगी. अभिनेता डायरी में महत्‍वपूर्ण कोट लिखा करते थे.


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नौकर का खुलासा


मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने हाल कई खुलासे किए. पुलिस अधिकारियों को दिए गए अपने चौंकाने वाले बयान में, उन्होंने बताया कि इस कठोर कदम को उठाने से पहले अभिनेता ने अपने सभी बकाया राशि को चुका दिया था. 


सुशांत ने यह भी कहा था कि वह वित्तीय कारणों से अब उनका ध्यान नहीं रख पाएंगे. जिसके बाद नौकर ने उनसे कहा था कि, आपने हमारा हमेशा ध्‍यान रखा है, आप ऐसा मत बोलिए, हमलोग कुछ न कुछ कर लेंगे.’


मैनेजर ने भी कही थी यही बात

सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर ने भी बांद्रा पुलिस को दिए अपने बयान में यही कहा था. उन्होंने बताया था कि दिवंगत अभिनेता ने अपनी मृत्यु से तीन दिन पहले कैसे अपना बकाया चुका दिया था. दिवंगत अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने कहा कि मिड डे को बताया कि वह वित्तीय परेशानियों का सामना कर रहे थे क्योंकि उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट खो दिए थे.


दिशा सलियन से की थी बात



मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ प्रोजेक्ट के बारे में मार्च में दो बार अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन से भी बातचीत की थी. हालांकि, दिशा की आत्महत्या ने उन्‍हें डिप्रेशन में डाल दिया. 
हमारी जांच के अनुसार, सलियन और राजपूत ने मार्च में दो बार व्हाट्सएप पर कुछ प्रोजेक्ट के बारे में बात की थी. उसके बाद, उनके बीच कोई बातचीत नहीं हुई. ‘रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत अपने पूर्व प्रबंधक की मदद से एक वेब सीरीज के लिए 14 करोड़ का कॉन्‍ट्रैक्‍ट मिलनेवाला था.


दिशा ने 8 जून को की थी आत्‍महत्‍या



दिशा सलियन ने 8 जून को आत्‍महत्‍या कर ली थी. दिशा ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी. पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ कॉमन दोस्तों के साथ डिनर कर रही थीं. यह तब हुआ जब सेलिब्रिटी मैनेजर खिड़की की तरफ गईं और इमारत की 14वीं मंजिल से कूद गई.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here