ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर वानखेड़े स्टेडियम में हुआ सामने

 
क्रिकेट की दुनिया में भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम में काफी भीड़ जुटी हैं। सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के लिए काफी रोमांटिक और भावुक पल होने वाला है। जब दुनिया के दो बेहतरीन बल्लेबाज वानखेड़े स्टेडियम मैं एक बार फिर से एक दूसरे के विरूद्ध काफी दिनों के बाद दर्शकों के सामने अपने बेहतरीन और लाजवाब बल्लेबाजी का नमूना एक बार फिर से पेश करने जा रहे हैं।

ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर वानखेड़े स्टेडियम में हुआ सामने



 
साल 2013 के बाद सचिन तेंदुलकर ने वानखेड़े स्टेडियम में कभी भी क्रिकेट नहीं खेला है। आज पहली बार 2020 में वानखेड़े स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर एक बार फिर से क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले बल्लेबाज अपनी बैटिंग के लिए वानखड़े स्टेडियम के क्रीज के उतरेंगे।
 
यह मैच और भी खास इसलिए है कि यह मैच लोगों को सड़क दुर्घटना एवं रोड की सेफ्टी को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए खेला जा रहा है। भारतीय सड़क हर दिन करीब 5 मिनट में एक मौतें होती रहती है इसका कारण सड़क दुर्घटना होती है। क्योंकि लोग सड़क पर गाड़ी चलाते हुए अपनी सेफ्टी ध्यान नहीं रखते हैं।
 
वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे हैं इस सिरिज का नाम अनअकैडमी रोड सेफ्टी 2020 रखा गया है। इस टूर्नामेंट में विश्व के 5 देशों के पूर्व खिलाड़ी जो कि अपने समय में दिग्‍गज माने जाते थे। भारत श्रीलंका ऑस्ट्रेलिया साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज जैसी वर्ल्ड की नंबर वन टीमों के खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं।
 
यह मैच और भी खास हो गया है क्योंकि ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर यह दोनों अपने-अपने टीमों के कप्तान हैं। और इस मैच को ऐसे भी देखा जैसे ब्रायन लारा VS सचिन तेंदुलकर के बिच का मैच कहा जाना गलत नहीं होगा। मैच की शुरुआत हो चुकी है। और वेस्टइंडीज पहले बैटिंग कर रही है।
 
वेस्टइंडीज पहले बैटिंग करते हुए अपना 2 विकेट खो चुकी है। 99 रन 12 ओबर मैं बना चुकी है अपने 2 विकेट के नुकसान पर ब्रायन लारा 17 रन पर आउट हो चुके हैं। आगे का अपडेट पाने के लिए Nolshi News को पढ़ते रहिए। Nolshi न्यूज़ को सब्सक्राइब करना ना भूले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here