बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए 200 से अधिक सीटें जीतेगी नीतीश कुमार का दावा

शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए करीब 200 सीटों से अधिक पर जीत दर्ज करेगी विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है और ना ही कोई कार्यक्रम है.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए 200 से अधिक सीटें जीतेगी नीतीश कुमार का दावा



नीतीश कुमार के आवास पर आज हुए बैठक में जिला अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्षों और क्षेत्रीय संगठन की बैठक हुई नीतीश कुमार ने सबसे बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों का फीडबैक लिया. नीतीश कुमार ने कहा कि कार्यकर्ता ही हमारे जदयू पार्टी की पहचान है. 
 
सभी बूथ पर पार्टी के सचिव और अध्यक्ष हैं या बिहार में धारण बात नहीं है. हमें इस बात का भी ध्यान रखना होगा जदयू की जो संगठन की ताकत है विगत 15 वर्षों से बिहार के विकास के लिए हुए कार्यों और सामाजिक अभियानों को जन-जन तक पहुंचाना ही हमारा एक लक्ष्य होना चाहिए. 
 
सभी कार्यकर्ताओं को अपने घर पर जदयू पार्टी का झंडा जरूर लगाना चाहिए इससे लोगों मैं सार्थक संदेश का प्रसार होता है. और कार्यकर्ताओं के बीच हुई यह संदेश पहुंचता है.
 

जनता सब जानती है और सही गलत को पहचानती भी है

 
जदयू के साथी पार्टी के वोट की चिंता ना करें नीतीश ने कहा हमारी बिहार की जनता सही गलत सब पहचानती है हमारे विपक्षी दल के पास ना तो कोई मुद्दा है और ना ही बिहार के विकास के लिए कार्यक्रम ही है. कुछ लोगों का काम सिर्फ भ्रम फैलाना ही होता है ऐसे लोगों पर ध्यान देने की कोई आवश्यकता नहीं है.
 
हमारे जदयू पार्टी जिन विचारों को लेकर आगे चलती है उसे कंप्रोमाइज किसी कीमत पर करने की कोई आवश्यकता नहीं है. हमारा बिहार धर्म संप्रदाय जाति या लिंग इन सब के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करता करता है और ना ही इस तरह की लोगों से कोई प्रश्न भी करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here