कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या बिहार में बढ़ते जा रही है,और अब तक नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ो की संख्या बिहार में 700 के करीब पहुँच चुकी है। पिछले 1 घंटे में 33 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य बिभाग के परधान सचिव संजय कुमार ने आज का 5th अपडेट # बिहार फाइट कोरोना में इसकी पुस्टि अपने ट्विटर अकाउंट से की है। अब तक के बिहार की ताजा आंकड़ो की बात करें तो कुल 673 कोरोना के पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं।

बिहार नए कोरोना पॉजिटिव 33 मरीज मिले
बिहार नए कोरोना पॉजिटिव 33 मरीज मिले

भागलपुर में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले 

आज के इस अपडेट में 10 नए मरीज भागलपुर के है। अभी से कुछ मिनट पहले बिहार के प्रधान स्वास्थ्य सचिव संजय कुमार ने # बिहार फाइट कोरोना का 6 अपडेट भी जारी किया जिसमें 23 और नए मरीज कोरोना के मिल चुके हैं जो की पॉजिटिव है। इस तरह अब तक बिहार में कोरोना मरीज़ो के पॉजिटिव होने की संख्या 696 तक पहुँच चूका है। ऐसे में बिहार के लोगो को सचेत होने की जरुरत है।

नालंदा के मुर्गियाचक गाँव  5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

अब तक नालंदा में बहत दिनों से शांति बनी हुई थी लेकिन आज 1 घंटे के पहले की रिपोर्ट में 5 नए नालंदा में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं ये सभी पांचो मरीज नालंदा के मुर्गियाचक गाँव के बताये गए हैं। नालंदा के चंडी में भी चार कोरोना पॉजिटिव मरीज के रिपोर्ट भी पॉजिटिव है जिसमें 10 साल की एक बच्ची है जिसको भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है जो की चंडी की रहनेवाली है।

बिहार नए कोरोना पॉजिटिव 33 मरीज मिले

मुंगेर में सबसे ज्यादा मरीज आज तिक्रमपुर से पाये गए 

मुंगेर में सबसे ज्यादा मरीज आज तिक्रमपुर से पाये गए हैं, बिहार स्वास्थ्य बिभाग कोरोना पॉजिटिव होने से बचने के लिए, हमेशा की तरह बार बार सचेत कर रही है। लॉकडौन का पालन करें नहीं तो कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार भी लगातार इन मामलो की मोनेटरिंग कर रहे हैं, अधिकारियों और स्वास्थ्य बिभाग के साथ बैठक कर लगातार निर्देश जारी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here