रेफरल अस्पताल बरबीघा के अंतर्गत प्रसूता के जांच में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया बरबीघा अस्पताल में बीती रात बहुत से कर्मियों ने कोरोना बीमारी के जाँच हेतु कोविड-19 जाँच के लिए आवेदन दिया.

बता दे कि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी एवं प्रशासनिक पदाधिकारी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं रेफरल अस्पताल के बहुत से कर्मी कोरोना से संक्रमित न हो जांच के लिए आवेदन दिया.

प्रसूता के जांच में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया बरबीघा अस्पताल
प्रसूता के जांच में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया बरबीघा अस्पताल

प्रसूता के जांच में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया बरबीघा अस्पताल में

रेफरल अस्पताल में भर्ती प्रसूता को प्रसूता के जांच में कोविड-19 का संदेह होने पर कोविड-19 का जांच करवाया गया. रिपोर्ट में पॉजिटिव बताया गया है, जिससे अस्पताल कर्मियों में भय व्याप्त घर कर गया है हुआ यूं था की कार्यरत बहुत से कर्मी जो कि कोरोना काल के महामारी में ड्यूटी कर रहे हैं तथा जो इस रोगी की देखभाल में थे.

अन्य कुछ कर्मी एक दूसरे के नजदीकी संपर्क में भी रह चुके थे. इन्हें भी संक्रमण का खतरा हो सकता है ऐसा माना जा रहा है, ऐसी स्थिति में बहुत से कर्मियों में भय का माहौल व्याप्त है उसके निवारण हेतु सभी कर्मी एकजुट होकर कोविड-19 का जांच करवाना उचित समझा।

उन्होंने अपने वरीय पदाधिकारी को कोविड-19 की जांच के लिए आवेदन दिया वैसे कर्मी जो कि खुद को असुरक्षित असहज महसूस कर रहे हैं उन्होंने प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी को लिखित आवेदन दिया.

सूत्रों द्वारा कुछ का नाम सामने आया है जो प्रसूता के सीधे संपर्क में आए थे उनका नाम डॉक्टर नूर फातिमा स्त्री रोग बिशेषज्ञ, श्रीमति पूनम कुमारी GNM ,श्रीमति शारदा देवी ये लोग सीधे मरीज के सम्पर्क में थे।

 तथा सत्येंद्र कुमार वरीय लिपिक,अमित कुमार लिपिक, बैजनाथ प्रसाद लिपिक एवं विकाश कुमार सिन्हा LDC तथा इनके साथ श्रीमती रीना कुमारी ANM ( बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी संघ बरबीघा अस्पताल के प्रखंड मंत्री ),श्रीमति स्नेह लता कुमारी ANM, श्रीमति मधु कुमारी ANM और भी बहुत इससे संवंधित स्टाफ है जो कि शनिवार को आवेदन लिखा.

प्रसूता के जांच में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया बरबीघा अस्पताल में जैसे ही कुछ स्टाफ को पता चला तो उन्होंने तुरंत शनिवार को ही कोविड-19 का janch करवाया जिसके कुुुछ नाम सामने आए हैं, जैसे मेंं राजन कुमार बीएचएम, जितेंद्र कुमार फार्मासिस्ट आदि का कोविड-19 टेस्ट शनिवार को कर जांच रिपोर्ट के लिए भेजा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here