मिली जानकारी के अनुसार 24 फरवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनो साथ में अहमदाबाद आने वाले है। अहमदाबाद एयरपोर्ट से लेकर गांधी आश्रम तक इनका रोड शो करने का प्रोग्राम बना है। इस राष्‍ट्रपति एवं देश के प्रधानमंत्री के रोड शो को देखने वाले जितने भी लोग रोड पर खड़े होंगे, उन्हें अहमदाबाद पुलिस द्वारा उनके लिए बनाए गए आई कार्ड को अपने गले में लटकाना अर्निवार्य होगा।

प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति का रोड शो 24 को अहमदाबाद में होने वाला है।


अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर के आदेश

अहमदाबाद के सुभाष ब्रिज कलेक्टर के ऑफिस के सामने कि सोसायटी में अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर ने एक सूचना लिखा है जिससे यह पता चलता है कि 24 फरवरी 2020 के दिन इन दोनो देशो के महानुभावों के होने वाले इस रोड शो में जितने भी लोग खड़े रहना चाहते हैं और इन दोनो देश के इन महानुभावो को देखना चाहते है.

उन सभी को इसके लिए भारत सरकार द्वारा निर्मित अपना आधार कार्ड का जेराक्स कॉपी एंड मोबाइल नम्बर अहमाबाद पुलिस को पहले देना होगा। उसके बाद अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर की और से आपके लिए एक आई कार्ड जारी करेगा। जिसे इस कार्ड को लोगों को अपने गले में लटकाना होगाा, तब जाकर ये लोग इस रोड शो में शामिल हो सकेंगें। 

इसके अलावा कमिशन का आदेश है कि 24 फरवरी के दिन कोई भी बाहर का व्यक्ति अपने टू व्हीलर गाड़ी या 4 व्हीलर को इस सोसाइटी में पार्क नही कर पायेगा।

सोसायटी के नोटिस बोर्ड में ऐसा क्‍या लिखा है


सोसायटी के नोटिस बोर्ड मे लिखा गया है कि सभी भाई एवं बहनों यह सूचित किया जा रहा है कि दिनांक 24,25 और 26 को हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी  राष्ट्रपति का रोड शो होने वाला है। 

कोई भी भाई-बहन जो इस रोड शो को देखना चाहते हैं, उन सभी को इस सोसायटी के आफिस में 18 तारिख तक ऑफिस समय में अपना-अपना आधार कार्ड के जेराक्स कॉपी और साथ में अपना मोबाइल नम्बर जमा कर सकते है। यह सूचना अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर के आदेश से दी गयी है। 

अहमदाबाद कमिश्नर की और से आप सभी को आई कार्ड दिया जाऐगा, जिस व्यक्ति के पास यह कार्ड होगा सिर्फ उसे हीं इस सोसायटी के बाहर इनके दर्शन और स्वागत में खड़ा होने दिया जाऐगा। और 24,25,26 किसी भी बाहर के व्यक्ति को अपनी गाड़ी को इस सोसायटी के अंदर पार्क करने नहीं दिया। अगर कोई भी बाहरी गाड़ी पार्किंग में खड़ी पायी जाए तो इसकी सूचना अतिशिध्र अहमदाबाद पुलिस को दे दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here