पार्क के अंदर खुद से चलने लगी जिम की मशीन, झांसी पुलिस ने इसके बारे में सच्चाई बताई, उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित एक पार्क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जिम की एक मशीन खुद बिना किसी शख्स की मौजूदगी के चल रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मशीन कांशीराम पार्क के अंदर लगी हुई है, मशीन को कोई चला भी नहीं रहा है.

पार्क के अंदर खुद से चलने लगी जिम की मशीन पुलिस के उड़े होश
पार्क के अंदर खुद से चलने लगी जिम की मशीन पुलिस के उड़े होश

पार्क के अंदर खुद से चलने लगी जिम

झांसी में सीपरी बाजार (Sipari Bazar) के कांशीराम पार्क का एक चौंकाने वाला वीडियो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बिना किसी शख्स की मौजूदगी के जिम की मशीन चल रही हैं. इस मशीन को कौन चला रहा है, इसे देखकर हर कोई हैरान है.

वायरल वीडियो

फिलहाल मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. यह मशीन कांशीराम पार्क के अंदर लगी हुई है. मशीन को कोई भी नहीं चला रहा है, इसके बाद भी वह चल रही है. जिसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है.

वहीं पार्क के अंदर खुद से चलने लगी जिम के वायरल हुए वीडियो को संज्ञान में लेकर पार्क पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि ग्रीसिंग की वजह से मशीन अपने आप मूवमेंट कर रही है, वैसी कोई बात नहीं है.

पार्क के गार्ड का इस मशीन को लेकर कहना है कि जो भी अफवाहें हैं, वह गलत हैं. उन्हें यहां 8 साल से नौकरी करते हुए हो गए हैं, लेकिन अभी तक यहां कुछ भी ऐसा नजर नहीं आया है जो अदृश्य हो.

वहीं सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मशीन में भूत है, जिसकी वजह से पार्क के अंदर खुद से चलने लगी जिम . ऐसे में वीडियो को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं. हालांकि पुलिस ने खुद साफ कर दिया है कि वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है. इसके बारेे में आप क्याा सोचते हैं कमेंट कर जरूर बताएं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here