पटना की लड़की ने किया सुसाइड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड के गम में पटना में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है. जानकारी के मुताबिक सुशांत की मौत की खबर से सदमे में इस लड़की ने पंखे में साड़ी बांध कर (लगाकर) सुसाइड कर लिया.

पटना की लड़की ने किया सुसाइड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जैसे
पटना की लड़की ने किया सुसाइड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जैसे

पटना की लड़की ने किया सुसाइड

सूत्रों के मुताबिक पूरा मामला कदम-कुआं थाना के राजेन्द्र नगर रोड नम्बर 12 की रहने वाली 17 साल की लड़की ने सुसाइड कर लिया है. बताया जाता है कि इस लड़की ने इस साल 2020 में ही 10वीं की परीक्षा दी थी.परिजनों की माने तो वो रिजल्ट के साथ-साथ और सुशांत सिंह के सुसाइड मामले को लेकर काफी डिप्रेशन में चली गई थी.

लड़की की मां ने बताया कि वो लगातार मोबाइल में सुशांत सिंह के सुसाइड स्टोरी को देखते रही, फिर अचानक से उसने ये सब कर लिया. इससे पहले नालंदा में एक नाबालिग लड़के भी सुशांत सिंह की खुदकुशी से डिप्रेशन में आकर खुदकुशी कर लिया है.

पटना की लड़की का भी दम घुटने से हुई मौत

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. मुंबई में कूपर अस्पताल ने सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम का एडवांस सर्टिफिकेट दे दिया है.

जिसके मुताबिक, मौत की वजह लटकने से दम का घुटना बताया गया है. बता दें कि सुशांत ने फांसी लगाई थी. शुरुआत के जांच रिपोर्ट में किसी तरह के जहर देने की बात सामने नहीं आया है. विसरा को अब फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

काई पो चे, ms धोनी, केदारनाथ, Shuddh Desi Romance, PK जैसी कई फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का बिहार से गहरा लगाव रहा है. उनका जन्म पटना में हुआ था.

यहीं पर उनकी प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा भी हुई. इसके अलावा खगड़िया में स्थित ननिहाल से भी उनकी यादें जुड़ी हुई हैं. इसलिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने आज बिहार के लोगों का दिल दुखी कर दिया. सुशांत ने अपनी शुरुआती शिक्षा राजधानी पटना के सेंट कैरेंस स्कूल में पाई थी.

उच्च शिक्षा के लिए बाद में सुशांत दिल्ली शिफ्ट हो गए. लेकिन आज भी उनका परिवार पटना में रहता है. वैसे सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते में भाई नीरज कुमार बबूल बीजेपी में विधायक हैं. पटना की लड़की ने किया सुसाइड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से लगाव हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here