नितीश कुमार ने भाकपा माले की मुफ़्त जमीन की मांग को वकबास बताया और भड़के भी।

मुख्यमंत्री नितीश कुमार विधानसभा में क्या बोल गए।

तीसरे दिन बजट सत्र में बुधवार को Chief minister of Bihar नितीश कुमार ने विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण का जबाब दिया गया।nitish kumar ने अपने कार्यकाल के दौरान काम को गिनाने लग गए, विधायक satydev रॉय पर मुफ़्त जमीन की मांग पर भड़क गए।

नीतीश कुमार भाकपा माले की मुफ़्त जमीन की मांग को बकबास बताया

नितीश कुमार ने जैसे ही सत्यदेव की बात को सुना तो बोले ये ऐसी मांग करना बिल्कुल बकबास है, कहा राज्य सरकार ने भूमिहीन को जो की ज़मीन खरीद सके उसके लिए सरकार की तरफ से 60,000 रूपये की राशी प्रदान की जायेगी।

ऐसा उन्होंने बात कह ही रहे थे की इस दौरान सत्यदेव खड़े होकर बोल बैठे की गरीब को मुफ़्त जमीन दे दी जाये। नितीश कुमार ने कहा सबको जमीन कहा से मिल पायेगा आप बैठ जाइये, माले के हैं आप, काम ही है आपका ऐसे ही बोलते रहने का कुछ न कुछ,पता भी कुछ रहता है आप माले को बैठाइए जरा इन्हें ऐसा अध्यक्ष से कहा सुनिये सब अब।

एक 1 लाख lakh तक दे सकते हैं जरूरत पड़ी अगर ज़मीन खरीदने में।

Bihar का क्षेत्र-फल तो हम नहीं बदल सकते हैं, इसकी आवादी करीब 12 करोड़ की हो गई है, Bihar का क्षेत्रफल 94000 बर्ग किलोमीटर है,जमीन तो सिमित है आबादी बढ़ते जा रही है।

आसमान से जमीन आएगा सिवाय बकबास के कुछ भी यह सब,सिर्फ आप सब कहियेगा इतना इतना जमीन दे दो,सरकार जमीन के लिए पैसे तो दे रही खरीद खुद ले। अभी 60,000 फे रही है जरुरत पड़ने पर 100000 लाख तक भी देगी सरकार,जुलूस निकालना बस आपका काम है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here