दिल्ली हिंसा में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की वायरल हो रही वीडियो ने खोल दी पोल


नई दिल्ली- शाहिद हुसैन पर 25 फरवरी को उनके घर चांद बाग स्थित घर के छत पर से लोगों ने पथराव किया एवं पेट्रोल बम फेंके है लेकिन ताहिर हुसैन इससे इनकार करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन जब आप वीडियो वायरल हुई है जोकि उनके घर की छत पर काफी मात्रा में पत्थर और पेट्रोल बम मिले हैं यह वीडियो में साफ दिख रहा है.

दिल्ली हिंसा में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की वायरल हो रही वीडियो ने खोल दी पोल




आम आदमी पार्टी दिल्ली के इस दंगे में धिरती नजर आ रही है हम बता दें कि दिल्ली के इस दंगे में आम आदमी पार्टी के पार्षद शाहिद हुसैन पर दिल्ली में दंगे भड़काने का आरोप लगा है। 
ये छत आप पार्षद ताहिर हुसैन की है,चाँदबाग जहां दंगा हुआ pic.twitter.com/mVGedYRheg
— Mukesh singh sengar (@mukeshmukeshs) February 27, 2020

और इसके पीछे उनका हाथ होने की संभावना जताई गई है। मारे गए दिल्ली के हिंसा में इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मी जिनका नाम अंकित शर्मा बताया जा रहा है। उनके परिजनों ने आज शाहिद हुसैन पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

मीडिया और सोशल मीडिया पर लगातार हो रहे उनके वीडियो वायरस से ऐसी स्थिति बनी है, वीडियो में फैक्ट्री की छत पर नजर आ रहे हैं हाथों में उनके पास एक डंडा है और दूसरे लोगों के हाथों में रोड और पत्थर होने का दावा इस वीडियो में किया जा रहा है लेकिन हम बता दें कि इस पर ताहिर हुसैन ने अपनी सफाई भी दे दी है।

ताहिर हुसैन आम आदमी पार्टी के पार्षद पर यह भी आरोप लगाया जा रहा है की 25 फरवरी के दिन उनके घर चांद बाग स्थित उपद्रवियो ने छत से लोगों ने पथराव किया एवं पेट्रोल बम हालांकि ताहिर हुसैन वीडियो सामने आने पर इसे इंकार करते रहे हैं। 

वीडियो में ऐसा देखा जा सकता है कि उनके घर की छत पर काफी मात्रा में पत्थर और पेट्रोल बम रखे हुए हैं।

भाजपा के कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर भी काफी गंभीर आरोप लगाया है उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल से बोला है आम आदमी पार्टी शाहिद हुसैन को बचाने की कसम खा ली है और कुछ ऐसे पत्रकार भी हैं जो आम आदमी पार्टी की मदद कर रहे हैं।
आम आदमी पार्टी ताहिर हुसैन को बचाने की कसम खा चुकी हैं
केजरीवाल के चमचे पत्रकार ताहिर को बचाने के मिशन में लगे हैं
वीडियो में साफ ताहिर उसी छत पर दिख रहा हैं दंगाइयों के साथ
ताहिर का घर एक क्राइम सीन है – अंकित शर्मा समेत कम से कम तीन हत्याएं हुई हैं उस घर में
— Kapil Mishra (@KapilMishra_IND) February 27, 2020

वीडियो में देखा जा सकता है कि ताहिर उसी छत पर दिख रहा है दंगाइयों के साथ आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर का घर क्राइम सीन बन चुका है लगभग इस घर में तीन हत्याएं हुई हैं ऐसा आदेश लगाया जा रहा है कि अंकित शर्मा की हत्या भी इसी घर में की गई है।
ये वीडियो देखिये 
ताहिर हुसैन के घर से नाले में अंकित शर्मा की लाश फेंकने का वीडियो 
ऐसी तीन लाशें इस नाले से निकल चुकी हैं pic.twitter.com/0vTxv4TS8Q
— Kapil Mishra (@KapilMishra_IND) February 27, 2020

हम बता दें कि आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा को मृत अवस्था में चांद बाग में बुधवार को नाले से बरामद किया गया है। जांच अधिकारियों का कहना है कि अंकित शर्मा चांद बाग इलाके में रहा करते थे शायद पथराव में उनकी जान गई है।

अब तक हुई हिंसा में करीब 30 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 200 से अधिक घायल बताया जा रहे हैं जिनमें से कुछ की हालत बहुत ही खराब है और अभी भी चिंता का विषय बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here