दिल्ली के चांद बाद में पैरामिलेट्री फोर्स पर हुआ एि‍सिड अटैक उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का दिया आदेश


भारत देश की राजधानी दिल्ली में उपद्रव थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली पुलिस के 4 थाना क्षेत्रों की टीमें इस उपद्रव को रोकने के लिए लगा दी गई है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर द्वारा मिली जानकारी के अनुसार करावल नगर मौजपुर जाफराबाद और अब चांद बाद में बहुत बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. 

दिल्ली के चांद बाद में पैरामिलेट्री फोर्स पर हुआ एि‍सिड अटैक उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का दिया आदेश



अगर कोई उपद्रवी सड़क पर दिखता है तो उस पर सख्त कार्रवाई भी की जा रही है. आज मंगलवार शाम को ही चांद बाद में आगजनी की तस्वीरें मीडिया के सामने आ रही है जिसमें चारों तरफ सिर्फ धुंआ- घुंआ दिखाई पड़ता है. 

वेलकम थाना गोकुलपुरी और बाबरपुर रोड पर भी कई गाड़ियों को एक साथ जलाया गया है. और इन सब के बीच ऐसे माहौल में सुरक्षाकर्मी सड़क पर मार्च करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Latest visuals from Chand Bagh area in violence-hit North East Delhi. pic.twitter.com/ZfkJRJdEnC

— ANI (@ANI) February 25, 2020


आज चांदबाद इलाके में दंगाइयों द्वारा शाम को दुकान में आग लगाई गई साथ ही साथ पथराव किया गया. पुलिस के द्वारा आंसू गैस के काफी गोले दंगाइयों के भीड़ पर दागे गए लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ.

दंगाइयों के द्वारा बेकरी की दुकान फलों के ठेले को भी जला दिया गया. इसकी को नियंत्रण करने के लिए और इस भीड़ पर काबू पाने के लिए काफी मात्रा में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है.

Latest visuals from Chand Bagh area in violence-hit North East Delhi. https://t.co/F6xTzasXuP pic.twitter.com/U8U8WXRspc

— ANI (@ANI) February 25, 2020


नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में यह जा रहे इस विरोध प्रदर्शन में यह उग्र रूप धारण कर चुका है जिससे स्थिति बद से बदतर हो चुकी है. दिल्ली के जाफराबाद चांदबाद मौजपुर आदि जगह पर स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है. 

स्थिति को नियंत्रण करने के लिए चार जगह पर कर्फ्यू लगाई गई है. सीआरपीएफ के करीब 35 टीमें इन जगहों पर उतारी गई है. इस उपद्रव की आग दिल्ली से सटे हुए गाजियाबाद इलाके तक ना पहुंचे इसलिए गाजियाबाद में भी धारा 144 लगा दी गई है.

दिल्ली से सटेे आसपास की सीमा को सील किया गया


अजय शंकर पांडे दिल्ली के डीएम के अनुसार इस हिंसा को देखते हुए दिल्ली से लेकर गाजियाबाद एवं इसके तरफ जाने वाली तीन बॉर्डर को भी सील कर दिया गया है.
So @DelhiPolice directed to shoot at site the rioters in North-East #Delhi ?? ACP on Loudspeaker #DelhiBurning pic.twitter.com/eKVnEn0HXO

— saurabh srivastava (@saurabhsriLive) February 25, 2020



साथ हीं डीएम ने आदेश दिया है सड़क पर दिखते हैं उपद्रवियों को गोली मार दी जाए. इस आदेश को का पालन करते हुए दिल्ली पुलिस लोगों से अपील कर रही है की वो अपने घर से बाहर ना निकले और साथ ही दिल्ली की सड़कों पर किसी भी हाल में ना चले.

इस स्थिति को देखते हुए दिल्ली से सटे हुए यूपी नोएडा अलीगढ़ गाजियाबाद मुजफ्फरनगर आदि जिलों में सुरक्षा व्यवस्था की कडें इंतजाम किए गए हैं.
गाजियाबाद में पडने वाले अप्सरा बॉर्डर को यूपी पुलिस ने सील कर दिया है ताकि हालात सामान्य हो सके.

भारतीय पैरा मिलिट्री के जवानों पर हुआ एसिड अटैक


Acid Attack on Para Military Forces..

No doubt..Peacefuls are on a mission to destroy…

Todo inko ab toh…

pic.twitter.com/95X0NyKlR3

— Sanyam Jain (@modivanibharat) February 25, 2020

फ्लैग मार्च कर रहे भारतीय पैरा मिलिट्री के जवानों पर एसिड फेंका गया एवं इसका वीडियो भी वायरल किया गया है जोकि इंटरनेट पर काफी तेजी से फैल रहा है जिसमें देखा जा रहा है जवान को हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here