सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी चीजें नजर आ जाती हैं जैसे डिलीवरी पैकेज पर लिखा हुआ यह पता चौका देगा जिस पर से अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है।


डिलीवरी पैकेज पर लिखा यह पता तेजी से हुआ वायरल


ऐसी मजेदार खबरें वायरल भी बहुत जल्दी हो जाती हैं। ऑनलाइन (online) शॉपिंग तो आप सभी करते होंगे और डिलीवरी (delivery) के लिए उस पर अपने घर या ऑफिस का एड्रेस भी डालते होंगे पर सोशल मीडिया पर छाए इस पैकेट पर एक अलग ही किस्म का एड्रेस नजर आ रहा है।


डिलीवरी पैकेज पर लिखा हुआ यह पता नजरें इनायत करेंगे


डिलीवरी पैकेज पर लिखा हुआ, यह पता जिसे एक बार देखने के बाद आप कई-कई बार इस पर अपनी नजरें इनायत करेंगे.

डिलीवरी पैकेज पर लिखा हुआ यह पता चौका देगा
डिलीवरी पैकेज पर लिखा हुआ यह पता चौका देगा


राजस्थान के एक महाशय ने एक शॉपिंग साइट से अपने लिए कुछ सामान ऑर्डर किया और उस पर डिलीवरी एड्रेस इतना मजेदार डाल दिया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


दरअसल, उस पर हाउस नं. या स्ट्रीट नं या किसी अपार्टमेंट के नाम की जगह बस एक मंदिर की लोकेशन लिखी हुई थी, जो आमतौर पर हम लोग लैंडमार्क के तौर पर ही किसी को बताते हैं या कहीं लिखते हैं।

एड्रेस के जगह पर ये लिखा गया

जैसा कि आप इस फोटो में देख सकते हैं, इन महाशय ने एड्रेस की जगह पर लिखा है, – 448 छठ माता मंदिर, मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना मैं आ जाऊंगा, शिवपुरा. इस फोटो को अब तक लगभग 13 हजार यूजर्स पसंद कर चुके हैं और 3 हजार के करीब यूजर्स इसे रीट्वीट कर चुके हैं

इसके साथ ही वे मजेदार कमेंट्स भी पोस्ट कर रहे हैं, आप खुद देख लीजिए।

मजेदार कमेंट्स



डिलीवरी पैकेज पर लिखा हुआ यह पता नजरें इनायत करेंगे, शायद इसीलिए भारतीय जनता अपने जुगाड़ू नेचर के लिए हर जगह इतनी मशहूर हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here