गृह मंत्रालय के निर्देश पर अजीत डोभाल को हिंसा रोकने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने जिम्मेदारी सौंपी है।

अजीत डोभाल को दिल्ली की गलियों में बवाल रोकने की जिम्मेदारी दी गई है, दिल्ली कि आग में झुलसती हुई हिंसा को डोभाल, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शुरू हुई हिंसा को रोकने के लिये NSA के सलाहकार अजित डोभाल दिल्ली में विकराल रूप धारण करते जा रही हिंसा को धीरे धीरे इलाके में शांति की कोशिश की जा रही है।

गृह मंत्रालय के निर्देश पर अजीत डोभाल को हिंसा रोकने के लिए दिल्ली भेजाा गया
Delhi: National Security Advisor (NSA) Ajit Doval interacts with the local residents of #NortheastDelhi. pic.twitter.com/pYtrKAK3R5

— ANI (@ANI) February 26, 2020

अपनी जान गवां चुके इस हिंसा में अब NSA के अजित डोभाल को जिम्मेवारी दी गई है,कैसे रोका जाए। North East Delhi के Salempur के इलाके में dobhal ने DCP Office आ पहुँच गई है, हिंसा से प्रभावित मौजपुर की गलियों में से सभी को शांति बनाये रखने की अपील dobhal के द्वारा करवाई जा रही है।

#WATCH Delhi: National Security Advisor (NSA) Ajit Doval takes stock of the situation in Maujpur area of #NortheastDelhi pic.twitter.com/f8Jc7LR7P0

— ANI (@ANI) February 26, 2020

अजित डोभाल ने कहा वह home मंत्रालय से उसकी तरफ का निर्देश प्राप्त होने के बाद ही इलाके का जायजा और यहाँ के हालात की स्तिथी को जल्द से जल्द सामान्य स्तिथी हो ऐसा करने आदेश दिया गया है, सामान्य स्तिथी बनाने के लिए सहयोग की अपील की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here