बरबीधा के गंगटी मोड़ पर अभी-अभी ट्रक और बाइक की सिधी टक्‍कर होने से बाइक पे सवार एक व्‍यक्ति की स्पॉट डैथ होने का मामला सामने आया है।

गंगटी मोड़ पर ट्रक और बाइक की सिधी टक्‍कर में एक की मौत
गंगटी मोड़ पर ट्रक और बाइक की सिधी टक्‍कर में एक की मौत

गंगटी मोड़ पर ट्रक और बाइक की सिधी टक्‍कर में

Nolshi News को मिली प्राप्‍त जानकारी के अनुसार गंगटी मोड़ के पास बाइक और ट्रक की सिघी टक्‍कर में बाइक चला रहे दो व्‍यक्तियों में से एक की स्पॉट डैथ हो चुकी है। तथा बाइक पे सवार एक अन्‍य व्‍यक्ति गंभीर रूप से धायल बताया जा रहा है। जिसे बरबीधा अस्‍तपताल मे इलाज के लिये लाया गया है। जिसकी हालत काफी सिरियस बताई जा रही है।

फिलहाल बरबीधा अस्‍तपताल में इसका इलाज किया जा रहा है। गंभीर रूप से धायल मरीज का नाम – चिंटु कुमार, पिता का नाम – सिता महतो, उम्र 23 वर्ष का है। गांव – मधेपुर पोस्ट – काशीचक जिला – नवादा का रहने वाला बताया गया है। जो की गंभीर रूप से धायल है तथा इसका इलाज बरबीधा के रेफरल अस्‍तपताल में किया जा रहा है और यहॉ़ से चिंटु कुमार को पावापुरी रेफर कर दिया गया है बेहतर इलाज के लिए। तथा जिस व्यक्ति की मौत स्पॉट डैथ हुई है। उसका नाम – छोटी कुमार पिता का नाम – अशोक प्रसाद, दोनो मरीज मधेपुर का रहने वाला है तथा यह दोनो मधेपुर से अपने धर मोकामा जा रहा था इस दोरान गंगटी मोड पर ट्रक और बाइक की टक्‍कर हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here