दिल्ली में रविवार को मेट्रो एवं मॉल बंद रहेगा अगले आदेश तक के लिए किराना फार्मेसी खुले रहेंगे

जनता के सुख सुविधा का ख्याल रखते हुए अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार दिल्ली की सभी मॉल को बंद करवाएगा, वही दूसरी ओर मॉल में स्थित सभी किराना, फार्मेसी और सब्जियों की दुकान खुला रहेगा।
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल क्षेत्र में कोरोना वायरस के मामले को बढ़ते हुए देखने के दरमियान में बढ़ती संख्या को देखते हुए सभी प्रकार के गैर जरूरी सेवा को बंद कर देने का आदेश दिया है।

कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में मेट्रो की सेवा बंद कर दी गई है



डीएमआरसी का ऐलान दिल्ली में मेट्रो की सेवा रविवार को बंद रहेगा।
कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में मेट्रो की सेवा बंद कर दी गई है। मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने घोषणा की है कि रविवार को दिल्ली में मेट्रो की सेवाएं बंद कर दी जाएगी।
यह निर्णय कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए किया जा रहा है ऐसे अखिल मोदी द्वारा भी की गई है मोदी द्वारा रविवार को अपील किया गया है कि आप सब जनता कर्फ्यू लगाकर अपने अपने घर में रहे।
अमिताभ बच्चन के द्वारा भी अपील किया जा रहा है कि आप सभी भीड़-भाड़ इलाके से दूरी बनाकर रखें, कम से कम जहां तक हो सके भीर भार इलाकों में जाने से बचें जिससे कि कोरोना वायरस का संक्रमण कम से कम हो सके।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 22 मार्च 2020 को सुबह 7:00 से रात 9:00 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करने के लिए अपील किया गया है।

कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में मेट्रो की सेवा बंद कर दी गई है



ऐसा मोदी द्वारा कहां गया इस दौरान अपने घरों में ही रहे यह जनता द्वारा जनता के लिए लगाया गया कर्फ्यू होगा इस घातक बायो से निपटने में मददगार साबित हो सकता है जिससे कि कोरोना वायरस का संक्रमण कम से कम हो सके।
वायरस का संक्रमण भरने जाए इसीलिए आप पार्टी ने अपना मुख्यालय बंद कर दिया।
आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को कॉर्नर वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए अगली सूचना तक पार्टी मुख्यालय को बंद कर दिया गया पार्टी के नेता अनुसार मुख्यालय को अगली सूचना तक जनता के लिए बंद कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here