उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठा कर राजद को कटघरे में खड़ा किया

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कानून व्यवस्था और बिहार के विकास पर सवाल उठाने पर राजद को कटघरे में खड़ा किया है। कहा कि राजद के जिस विधायक ने मनी लॉन्ड्रिंग के लिए एक ही दिन में राबड़ी देवी के आठ फ्लैट खरीदे थे, वे छात्रा से बलात्कार के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए ढाई महीने से फरार चल रहे हैं। विरोधी दल के नेता बतायें कि उन्हें कौन बचा रहा है? कानून-व्यवस्था पर चिंता जाहीर करते हुए कहा कि राजद को कानून का पालन कराने में सहयोग करनी चाहिए।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठा कर राजद को कटघरे में खड़ा किया



मोदी ने राजद से पूछा कि वह बताए क्या रोजगार के अवसर बढ़े बिना बिहार की विकास दर देश में सबसे तेज बनी रही? उन्होंने लालू-राबड़ी शासन को लेकर भी राजद पर तीखा हमला किया और कहा कि जिनके राज में उद्योग-धंधे बंद हुए वे सत्ता में आने पर युवाओं को रोजगार देने पर नहीं, अपने परिवार की बेनामी संपत्तियां बनाने पर फोकस करेंगे। 
मोदी ने कहा कि देश में सबसे तेज गति से विकास करने वाला राज्य बिहार है। एनडीए सरकार के 15 साल के शासन में कृषि, व्यवसाय, पर्यटन और सर्विस सेक्टर सहित हर क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़े, लेकिन बेरोजगारी पर राजनीति करने वालों को यह बदली हुई तस्वीर नहीं दिखती। पटना एयरपोर्ट देश के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में ऐसे ही नहीं शामिल हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here