उत्‍तर प्रदेश के 10th  और 12th बोर्ड की परीक्षा रद्ध हुई

 
उत्तर प्रदेश के 10th 12th बोर्ड की परीक्षा 72 एग्जाम सेंटर पर लिया गया था उत्‍तर प्रदेश के 5 जिलो में यह सेंटर बनाये गये थे। परीक्षा में अनियमितता और विसंगतियों के कारण डिस्ट्रिक इंस्पेक्टर ऑफ स्‍कूल ने बलिया, गाजीपुर, मऊ, अ‍लीगढ़ और प्रयागराज में लि गई परिक्षा को रद्ध करने का फैसला लिया गया।

उत्‍तर प्रदेश के 10th  और 12th बोर्ड की परीक्षा रद्ध हुई



12 मार्च से नए सेंटर में आयोजित होगी यह परीक्षा

 
बोर्ड के सेक्रेटरी नीना आज बताया कि 12 मार्च से सुबह के 8 बजे से यह परिक्षा लि जाऐगी। एवं 11.15 से दुबारा कराई जाएगी। उत्‍तर प्रदेश में इसके लिए डिस्ट्रिक इंस्‍पेक्‍टर ऑफ स्कूल ने बताया है कि परीक्षा का आयोजन करने के लिए नये परीक्षा केंद्र बनाये जाऐंगें। 
 
मऊ के 67 परीक्षा केंद्र में हुई 12th फिजिक्‍स बिषय कि परीक्षा को रद्ध किया गया है। जो कि 20 फरवरी 2020 को आयोजित किया गया था। अब इस बिषय की परीक्षा को 12 मार्च से फिर से लिया जाऐगा। हम बता दें कि प्रयागराज से दो सेंटर्स कि परीक्षा को रद्ध किया गया है।
 

किस-किस तारीख की परीक्षा हुई हैं रद्द

 
12th कि 20 फरवरी को ली गई फिजिक्‍स का पेपर जिसका सेंटर्स पंच राजमुनी देवी इंटर कॉलेज में लिया गया था। अलीगढ़ मे आदर्श जनोद्वार इंटर कॉलेज में 10th की साइंस की परीक्षा को 29 फरवरी को लिया गया था उसे भी रद्ध किया गया है। गाजीपुर में जयनाथ इंटर कॉलेज में 12th की फिजिक्‍स विषय की परीक्षा ली गई थी। जो 26 फरवरी को लिया गया था। इसे भी रद्ध कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here