अमित शाह ने CAA पर रखा अपनी राय किसी भी कीमत पर CAA वापस नहीं होगा।

गृह मंत्री अमित शाह ने 1 दिन के दौरे पर आज कोलकाता पहुंचे, उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना अमित शाह ने साधा, 40 से ज्यादा कार्यकर्ता की जाने चली गई, अमित शाह ने कहा बंगाल में जब हम प्रचार करने आए थे, उस वक्त ममता बनर्जी ने यात्रा नहीं निकालने दी, और लाठियां चार्ज किया गया, 40 कार्यकर्ता कि जाने इसमें चली गई।

अमित शाह ने CAA पर रखा अपनी राय किसी भी कीमत पर CAA वापस नहीं होगा



ममता बनर्जी बंगाल की जनता पर जुर्म कर भी रोक नहीं पाई जनता अब सब कुछ जान चुकी है। लाखों शरणार्थियों के लिए सीएए लाए हैं प्रधानमंत्री ने शरणार्थियों को नागरिकता का तोहफा दिया। लेकिन अब लोगों को कागजो के लिए डराया जा रहा है, नागरिकता संशोधन कानून किसी भी कीमत पर वापस नहीं होगा।
कितना भी कोई विरोध क्यों ना कर ले नागरिकता देकर रहेंगे, भाजपा ने एक अभियान लेकर निकला है बंगाल के अंदर जो भी तानाशाही ताकत है उसे परास्त करने की लड़ाई है। राजकुमार को वारिस पठान न बनाने की विचारधारा अब बंगाल में नहीं चलने दिया जाएगा।
अब लोगों को दबाने की विचारधारा अत्याचार तथा भ्रष्टाचार को भी बंद करना पड़ेगा, गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि यह जो यात्रा चली है अब रुकने नहीं जा रही है विधानसभा में दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाकर समाप्त होगी बीजेपी का विकास नहीं बल्कि यह बंगाल की विकास यात्रा है।
अमित शाह की रैली में यह यात्रा में बंगाल के कोई भी गरीब के शोषण के खिलाफ संघर्ष की यात्रा है, सिंडिकेट तथा टोलाबाजी और घुसपैठ को समाप्त करने की ये यात्रा है।करोड़ो सरणार्थी को सम्मान देने के लिए नागरिकता संसोधन कानून की ये यात्रा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here