अमित शाह अहमदाबाद पहुंच कर लिया सुरक्षा का जायजा अमेरिकी राष्ट्रपति के दौरे से पहले

भारत के गृह मंत्री अमदाबाद पहुंचकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जो कि सोमवार को भारत आने वाले हैं इनके इंडिया दौरे के से पहले यहां के सुरक्षा का जायजा लिया राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी और बेटी इवांका के साथ सोमवार को भारत के दौरे पर आएंगे. राष्ट्रपति ट्रंप भारत में 24 और 25 फरवरी को भारत में ही रुकेंगे.

अमित शाह अहमदाबाद पहुंच कर सुरक्षा का लिया जायजा अमेरिकी राष्ट्रपति के दौरे से पहले



इस दौरान वाह दिल्ली आगरा भी जाएंगे


अमेरिका के राष्ट्रपति के इस यात्रा को देखते हुए सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है एक परिंदा भी पर नहीं मार सकता ऐसी व्यवस्था अमदाबाद मैं की गई है. अहमदाबाद मैं सोमवार को होने वाले एयरपोर्ट और स्टेडियम के बीच के होने वाले इस रोड शो में शनिवार को ही इसकी मॉक ड्रिल गाड़ियों के काफिले के साथ की गई थी.

इस दौरान मोदी का काफिला के के बाद राष्ट्रपति ट्रंप के अधिकारियों गाड़ियों की ड्रिल एयरपोर्ट से लेकर एयरपोर्ट सकर्ल एंड सरदार नगर सर्कल के जरिए होते हुए इंदिरा ब्रिज और उसके बाद माटेरा स्टेडियम पहुंच पहुं पहुंचा.

इसी सड़क से होते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गाड़ियों का काफिला रोड शो मैं करीब 9 किलोमीटर का सफर तय करते हुए स्टेडियम पहुंचेगा यहां करीब 3 घंटे का कार्यक्रम होगा.
एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here