महानायक को हुआ corona संक्रमण अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन positive,अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में हुए भर्ती इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी ट्विटर के जरिए और लोगों से अपील कि जो भी लोग हमारे संपर्क में आए हैं.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हुए कोरोना संक्रमित
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हुए कोरोना संक्रमित

इन 10 दिनों के अंदर वह सभी कोरोना की जांच करवा लें। हॉस्पिटल स्टाफ भी इस बात के लिए इन्फॉर्म कर रहा है और खुद अमिताभ बच्चन भी सभी को इन्फॉर्म कर रहे है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हुए कोरोना संक्रमित ट्विटर पर दी जानकारी

Big B कोरोना पॉजिटिव की जानकारी खुद अपने  ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है, अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार का कोरोना

जांच के लिए सैंपल भेज दी गई है। अमिताभ बच्चन ने कहा जितने भी स्टाफ हैं, उनका भी कोरोना का जांच के लिए सैंपल लिया गया है। अस्पताल प्रशासन ने इसकी जानकारी दी।

जया बच्चन एंड ऐश्वर्या राय बच्चन कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है

जया बच्चन एंड ऐश्वर्या राय बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है इनका भी कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हीं केवल कोरोना positive हुए हैं। मुंबई के नानावर्ती अस्पताल प्रशासन ने इसकी जानकारी दी है।

अमिताभ बच्चन के लिए दुनिया भर से दुआएं मांगी जा रही है, कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाए। अमिताभ बच्चन ने लोगों से अपील की पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए  वह सभी अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं। अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल प्रशासन इसकी जानकारी परिवार और इनके स्टाफ  के लोगों को पहुंचा रहे हैं।

अभी परिवार और स्टाफ के लोगों का कोरोना जांच का रिपोर्ट आना बाकी है

जो भी लोग उनसे जुड़े हैं बीते 10 दिनों के अंदर वह अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं यह मेरे द्वारा लोगों को लिया अनुरोध है अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावर्ती हॉस्पिटल में भर्ती हैं, इन्हें पहले से लीवर की बीमारी हैं। इनका इलाज किया जा रहा है।

Abhishek Bachchan corona positive पाये गये

Abhishek Bachchan corona positive मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में हुए भर्ती इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी ट्विटर के जरिए दिया। इसकी जानकारी अभिषेक बच्चन  दिया।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने डॉक्टरों को अपने करोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने से मना किया था उन्होंने सिर्फ डॉक्टर को इतना कहा था कि मीडिया को सिर्फ इतना बताया जाए की मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं, ऐसी खबर डॉक्टरों को कहने के लिए कहा गया था ऐसा इसलिए उन्होंने कहा था क्योंकि काफी sensitive मामला है और उन्हें बहुत सारे लोग प्यार करते हैं, फॉलो भी करते हैं।

नानावर्ती अस्पताल के डॉक्टरों  ने यह कंफर्म किया कि उनको करोना हुआ है उनको  स्वास संबंधी समस्याएं हो रही थी इसलिए वह मुंबई के नानाव्रती अस्पताल में अपना इलाज कराने आए थे जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here