बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद अभिनेता इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया था.

अभिनेता इरफान खान के निधन के बाद
अभिनेता इरफान खान के निधन के बाद

अभिनेता के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ी क्षति पहुंची थी. वहीं, एक्टर का परिवार अब भी इस गम से उबरने की कोशिश कर रहा है.

सुतापा ने इरफान खान के निधन के बाद पोस्ट कर कही बात

इरफान खान के निधन के बाद अब हाल ही में एक्टर की पत्नी सुतापा सिकदार (Sutapa Sikdar) ने अभिनेता इरफ़ान खान को याद किया है.

सुतापा ने facebook पर क्या किया पोस्ट

सुतापा सिकदर late अभिनेता इरफ़ान खान के बाद हाल ही में अपने फेसबुक से एक पोस्ट किया है, जिसमें वह एक्टर के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में सुतापा काफी भावुक लग रही हैं.

अभिनेता इरफान खान के बारे में facebook पर भावुक पोस्ट लिखा

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने एक्टर (Irrfan Khan) को लेकर अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “गलत कामों और सही काम करने के विचारों से परे एक क्षेत्र है. मैं तुम्हें वहां मिलूंगा.

जब आत्मा उस घास में लेट जाती है, तो दुनिया में बात करने के लिए बहुत कुछ भरा है. बस कुछ ही समय की बात है. मिलेंगे बातें करेंगे. हम फिर मिलेंगे.

सुतापा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं जो अभिनेता इरफान खान के निधन के बाद लिखा उस पर अभिनेता खान के प्रसंसक ने अपनी प्रतिक्रिया लगगतर दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here